ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअवागढ़ में छापा पड़ने पर दुकान बंद कर भागे झोलाछाप

अवागढ़ में छापा पड़ने पर दुकान बंद कर भागे झोलाछाप

जनपद में संचालित अपंजीकृत क्लीनिकों पर शिकंजा कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को अवागढ़ में छापामार कार्रवाई की। नोडल अधिकारी डा. महाराज सिंह ने कस्बा में पहुंचकर पांच अपंजीकृत क्लीनिक देखे।...

अवागढ़ में छापा पड़ने पर दुकान बंद कर भागे झोलाछाप
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 15 Jul 2019 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में संचालित अपंजीकृत क्लीनिकों पर शिकंजा कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को अवागढ़ में छापामार कार्रवाई की। नोडल अधिकारी डा. महाराज सिंह ने कस्बा में पहुंचकर पांच अपंजीकृत क्लीनिक देखे। उनके पहुंचने से पूर्व ही उपचार दे रहे झोलाछाप भाग खड़े हुए। नोडल अधिकारी ने मौजूद स्टाफ को नोटिस थमा दिए।

अपंजीकृत नोडल अधिकारी डा. महाराज सिंह ने सोमवार को कस्बा अवागढ़ में किला रोड पर शिवकुमार, आगरा रोड पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. उमेश के अपंजीकृत क्लीनिक पर छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई से पूर्व ही अपंजीकृत चिकित्सक भाग खड़े हुए। उसके बाद नोडल अधिकारी ने बसुंधरा में डा. उमेश, डा. सुनील और बावसा में डा. आरके वर्मा, मेहुल मेडिकल स्टोर पर छापमार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान अपंजीकृत चिकित्सक, मेडिकल सेंटर संचालक गायब मिले। नोडल अधिकारी ने मौजूद स्टाफ को नोटिस थमाया। साथ ही स्वास्थ्य विभाग को पंजीकरण अभिलेख दिखाने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें