Voted will be cast for three Gram Pradhanas today - तीन गांवों में प्रधानी के लिए आज डाले जाएंगे वोट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन गांवों में प्रधानी के लिए आज डाले जाएंगे वोट

जनपद के तीन ब्लॉक तीन ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों के निर्वाचित करने के लिए शनिवार को वोट डाले जायेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं। मतदान के लिए ब्लॉकों से सुबह सभी पोलिंग पार्टियां रवाना की गई। इन ग्राम पंचायतों में एक वर्ष से अधिक समय से लिए ग्राम प्रधानों का चयन किया जायेगा। इन ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों की मृत्यु हो गई है या फिर किसी अन्य कारण उनको पद से मुक्त कर दिया गया है।

त्रिस्तरीय पंचायत के चुनावों में अभी एक वर्ष से अधिक समय है। इसीलिए निर्वाचन आयोग ने इन सभी ग्राम प्रधानों को निर्वाचित करने के लिए पिछले माह आचार संहिता लागू की थी। इसके बाद चुनाव लड़ने वाले लोगों ने अपने नामांकन किये हैं। इसमें शनिवार को तीनों ग्राम पंचायत में चुनाव कराने के लिए पोलिग पाटियों को रवाना कर दिया गया। इसके साथ रिर्जव मे कर्मचारी रखे गये हैं। एडीएम वित्त एवं राजस्व ने बताया कि जनपद में शीतलपुर ब्लॉक क्षेत्र के बारथर की ग्राम प्रधान की मौत हो गई थी।

इसके बाद काफी समय से यहां पर समिति कार्य कर रही थी। जिसके लिए शनिवार को वोट डाले जायेंगे। मारहरा ब्लॉक की ग्राम पंचायत श्याम का नगला में ग्राम प्रधान के चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया है। गांव में वोट डालने के लिए पुलिस कर्मियों को भेजा गया है। कमोवेश यही निधौली कलां की ग्राम पंचायत भदवास में भी ग्राम पंचायत में प्रधान के निर्वाचन कराने के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया है। इन तीनों ग्राम पंचायत में शनिवार को वोट डालने के लिए सभी व्यवस्थाएं बना ली गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Voted will be cast for three Gram Pradhanas today