ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापांच वर्ष से गड्ढों में फंस कर गुजर रहे वाहन और राहगीर

पांच वर्ष से गड्ढों में फंस कर गुजर रहे वाहन और राहगीर

शहर की मालगोदाम रोड बीते पांच वर्ष से जर्जर अवस्था में बनी हुई है। जबकि यह मार्ग शहर के कई मुख्य मोहल्लों की प्रमुख मार्ग है। मार्ग पर गुजरने वाले...

पांच वर्ष से गड्ढों में फंस कर गुजर रहे वाहन और राहगीर
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 19 May 2022 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की मालगोदाम रोड बीते पांच वर्ष से जर्जर अवस्था में बनी हुई है। जबकि यह मार्ग शहर के कई मुख्य मोहल्लों की प्रमुख मार्ग है। मार्ग पर गुजरने वाले वाहन चालकों और पैदल राहगीरों को अनेकों प्रकार की परेशानियां हो रही है। साथ ही स्थानीय लोगों का धूल मिट्टी उड़ने से बुराहाल बना हुआ है।

शहर के मोहल्ला नगला पोता, इस्लाम नगर, संतोष नगर, पुरानी बस्ती, मारहरा दरवाजा, कटरा मोहल्ला सहित एक दर्जन से अधिक मोहल्लों को रेलवे रोड से जोडने वाली मालगोदाम रोड पिछले पांच वर्षो से पूरी तरह गड्ढा युक्त बनी हुई है। एक किमी लंबी इस मार्ग पर गुजरने वाले सभी प्रकार के वाहन चालकों के साथ पैदल राहगीरों को अनेकों प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। इतना ही नहीं जर्जर होने के साथ इस मार्ग पर सीवरेज कार्य होने से मालगोदाम रोड पूरी तरह बदहाली का शिकार हो चुका है। खुदी मार्ग से उठने वाली धूल मिट्टी स्थानीय वशिंदों के अलावा राहगीरों का हाल बेहाल कर रही है। इसके कारण लोगों का बेहद दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। मार्ग पर डाली गई डाबर पूरी तरह खत्म होने के साथ मार्ग पर पत्थर निकल आए है। उसके बाद भी मार्ग का निर्माण न तो नगर पालिका ने कराया और नहीं खोदने के बाद जल निगम ने।

मालगोदाम रोड शहर की मुख्य सहायक रोड है, फिर भी इस मार्ग को पिछले पांच वर्ष से नहीं बनवाया गया है। जबकि मालगोदाम रोड पर एक दर्जन से अधिक मोहल्लों के लोगों का पैदल और वाहनों से आवागमन रहता है। मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के बाद भी इसका निर्माण नहीं कराया जा रहा है।--संजय वार्ष्णेय, मालगोदाम रोड एटा।

मालगोदाम रोड पहले से ही जर्जर था। लेकिन जब से इस मार्ग पर सीवर लाइन डाली गई, तब से यह मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मार्ग पर गुजरने वालों को तो परेशानी हो रही है। वहीं स्थानीय लोगों का दिनरात धूल मिट्टी से हाल बेहाल बना हुआ है। --विजेंद्र सिंह, मालगोदाम रोड एटा।

जिन मार्गो को जल निगम ने खोदा है उसके वही बनवाएगा। जो मार्ग पहले से जर्जर है उनका प्रस्ताव बजट बोर्ड बैठक में रखा जाएगा। उसके बाद प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा।--डा.दीप कुमार वार्ष्णेय, पालिका ईओ एटा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें