DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो बहनों ने की मिट्टी का तेल डालकर जान देने की कोशिश

दो सगी नाबालिग बहनों ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जान देने की कोशिश की। परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। कैसे पुलिस को सूचना दी। थाना में पहुंची दोनों बहनों ने पिता पर ही बदसलूकी करने का आरोप जड़ दिया। इससे पिता घवरा गया।

हुआ यूं कि कस्बा के मोहल्ला खटीकान में करीब एक माह पहले दो सही बहनें उम्र करीब 12 और 10 वर्ष घर से चली गई थी। इस मामले की रिपोर्ट नामजद दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बरामद कर दोनों किशोरियों को पिता के सुपुर्द कर दिया था। चर्चा है कि यह दोनों बहनें घर से जाना चाहती थी। रविवार की सुबह दोनों बहनों ने घर में रखा मिट्टी का तेल पी लिया कुछ तेज अपने शरीर पर डाल लिया। यह आत्महत्या करने लगी। यह क्रम परिवार के लोगों ने देख लिया। मिट्टी का तेल पड़ा देख परिवार में हड़कंप मच गया। कैसे ही तेल की कट्टी छुडई गई। घर के आसपास काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। 100 डायल को फोन पर जानकारी दी तो पुलिस पहुंच गई।

जैसे ही पुलिस घर में पहुंची वैसे ही दोनों बहनों पर आरोप लगाना शुरू कर दिए। दोनों की लंबे समय से जान देने की धमकी दे रही थी। जिस समय यह बहनें बरामद हुई थी तो नारी निकेतन भेजने के लिए कहा गया था। परिवार के लोगों ने मना लिया था। यह घटनाक्रम देख अब परिवार के लोग घर में रखना नहीं चाह रहे हैं। उन्हें डर लग रहा है कि कहीं कोई अनहोनी हो गई तो आफत आ जाएगी। रविवार की करीब चार घंटे तक थाना में चले विवाद के बाद पुलिस ने दोनों को समझाकर फिर से पिता के साथ भेज दिया है। बहराल दिनभर यह मामला अवागढ़ में चर्चा का विषय बना रहा है कि दोनों बहनों ने परिवार को परेशान कर रखा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two sisters tried to give life by putting kerosene oil