ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाजमीन के विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, दो घायल

जमीन के विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, दो घायल

जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां चली। दोनों पक्ष से गोलियां लगने से दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया। हालत गंभीर...

जमीन के विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 23 Mar 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां चली। दोनों पक्ष से गोलियां लगने से दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया। हालत गंभीर देख आगरा रेफर कर दिया है। एक पक्ष से रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

थाना पिलुआ के गांव गढ़वाला में जमीन है जिस पर हाकिम सिंह यादव निवासी नवीनगर मिरहची तथा तालेबर राजपूत निवासी वलीपुर तपस्या थाना फरिहा फिरोजाबाद अपना-अपना दावा करते हैं। दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग के दौरान एक गोली अजयवीर पुत्र हाकिम सिंह तथा दूसरी गोली तालेवर सिंह के लगी। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देख आगरा रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार हाकिम सिंह खेत पर जबरन कब्जा कर जोत रहे थे मामला कोर्ट में चला था।

कोर्ट ने फैसला ने तालेवर, इनके भाई मुलायम सिंह के पक्ष में दिया था और जिसके बाद खेत पर इनका कब्जा था। पास में हाकिम सिंह भी खेत है। रात में घटना हुई है। एसएचओ पिलुआ राजीव कुमार ने बताया कि एक पक्ष तालेबर की तरफ से भाई मुलायम सिंह ने आरोपी हाकिम, इसके चार बेटे, नाती, महिलाओं सहित नौ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें