ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासंदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत

संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत

संदिग्ध हालत में अलग-अलग ट्रक चालक, किसान की मौत हो गई। जानकारी पाकर पुलिस पहुंच गई थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक चालक के परिवारीजन जिला अस्पताल पहुंच रहे...

संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 12 Jan 2020 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध हालत में अलग-अलग ट्रक चालक, किसान की मौत हो गई। जानकारी पाकर पुलिस पहुंच गई थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक चालक के परिवारीजन जिला अस्पताल पहुंच रहे हैं।

जिला कानपुर थाना बारा देवी के गांव जुही निवासी दीपचन्द्र उर्फ दीपू (40) पुत्र जयकिशोर ट्रक चलाते थे रविवार को जीटी रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। इनके साथ क्लीनर अंकित निवासी लखनापुर थाना अजगैन उन्नाव भी साथ थे। रविवार को पेट्रोल पंप के पास मौत हो गई। हालांकि क्लीनर का कहना है कि चालक दीपचन्द्र बीमार भी थे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घरवालों का इंतजार किया जा रहा है। दूसरी तरफ थाना मलावन के गांव पुरावं निवासी पप्पू (40) पुत्र सोनपाल सिंह शनिवार को खेत पर गए थे। घर न लौटने पर परिवारीजन तलाशते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घरवालों ने सर्पदंश से मौत होने की कहकर बायगीरों को दिखाया। बायगीरों के इलाज के बाद भी पप्पू की जान नहीं बचा सके। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें