DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट लगने से दो मजदूरों की मौत

करंट लगने से दो मजदूरों की मौत

बिजली के लाइन पर काम कर रहे दो मजदूरों पोल से गिर गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है।

थाना बागवाला क्षेत्र के गांव मनूपुर (नगला भम्मा) निवासी अमित कुमार (22) पुत्र नारायण सिंह तथा कोतवाली नगर के गांव गंगनपुर निवासी ठेकेदार बबलू और जितेंद्र के पास काम कर रहे थे। बिजली के लाइन में टीपीएम लगाई जा रही थी। इसके लिए बिजली घर से शटडाउन भी ले रखा था। सोमवार की सुबह अचानक बिजली के तारों में करंट दौड़ गया। यह काम थाना मिरचही क्षेत्र के गांव फरसोती में चल रहा था। एक-एक कर दोनों नीचे गिर गए। जैसे यह लोग नीचे गिरे वैसे ही अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। कैसे ही दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। कुछ ही देर में दर्जनों की संख्या में लोग पहुंच गए। हादसे की सूचना पुलिस और बिजली विभाग के ठेकेदार को दी गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अमित की एक वर्ष पहले हुई थी शादी

एटा। नगला भम्मा निवासी अमित की शादी जुलाई 2018 में हुई थी। शादी को अभी एक वर्ष भी पूरा नहीं हो सका है। जैसे ही मां और पत्नी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे तो उनका हाल बेहाल हो गया। दोनों दहाडे मार-मारकर रो रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two laborers die due to electricity Current