Two innocent girls died after drinking poisonous tea - एटा में जहरीली चाय पीने से दो मासूम बहनों की मौत, दो गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटा में जहरीली चाय पीने से दो मासूम बहनों की मौत, दो गंभीर

एटा में जहरीली चाय पीने से दो मासूम बहनों की मौत, दो गंभीर

चाय बनाते समय महिला ने भूल से चायपत्ती की जगह कीटनाशक दवा डाल दी। चाय पीने से दो चचेरी बहनों की मौत हो गई। पिता-पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों का उपचार चल रहा है। दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम है।

जनपद के थाना निधौलीकलां के गांव नगला सेवा निवासी देवेन्द्र, यतेन्द्र सिंह भाई हैं। दोनों के परिवार साथ-साथ रहते हैं। रविवार सुबह घर में महिला ने चाय बनाई। चाय में चायपत्ती डालने के बजाए महिला ने कीटनाशक दवा डाल दी। बताते हैं कि शनिवार को ही धान की फसल में कीटनाशक दवा डालने के लिए लाए थे जो बिल्कुल चाय की पत्ती जैसी है। दवा रसोई में रख दी थी। घरवालों, बच्चों ने चाय पी। देवेन्द्र की तीन वर्षीय बेटी उर्वी, यतेन्द्र की पांच वर्षीय बेटी मुस्कान की हालत बिगड़ गई। खुद देवेन्द्र और उनके पुत्र सुमित को उल्टी होने लगीं। परिवारीजन सभी को बसुंधरा स्थित क्लीनिक लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने उर्वी, मुस्कान को मृत घोषित कर दिया। देवेन्द्र और उनका बेटा सुमित का क्लीनिक में उपचार चल रहा है। दो मासूम बच्चियों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

चायपत्ती जैसी थी कीटनाशक दवा

एटा। बताते है कि धान की फसल में डालने के लिए कीटनाशक दवा लाए थे। दवा चाय की पत्ती की तरह ही थी। महिला ने पत्ती समझकर चाय में डाल दी और इतनी बड़ी घटना हो गई। मासूम बच्चों को खोने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two innocent girls died after drinking poisonous tea