ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकासगंज में संदिग्ध हालात में वर्कशॉप पर दो कारें जलीं

कासगंज में संदिग्ध हालात में वर्कशॉप पर दो कारें जलीं

शहर कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई गेट इलाके में मंगलवार की आधी रात को एक वर्कशॉप में खड़ी दो कारों में संदिग्ध हालात में आग लग गई। लपटें तेज उठने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस और दमकल विभाग...

कासगंज में संदिग्ध हालात में वर्कशॉप पर दो कारें जलीं
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 20 Jun 2018 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई गेट इलाके में मंगलवार की आधी रात को एक वर्कशॉप में खड़ी दो कारों में संदिग्ध हालात में आग लग गई। लपटें तेज उठने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी और कोतवाली कासगंज की पुलिस पहुंची, जहां पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दोनों कारें नगरपालिका के पूर्व सभासद तस्लीम के वर्कशॉप पर खड़ी थीं। तस्लीम ने आरोप लगाया कि उनके यहां खड़ी कारों में आग कॉलोनी के ही एक युवक ने साजिशन लगाई है। वहीं आग की सूचना मिलते ही मौके पर नगरपालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि समाजसेवी राजवीर सिंह साहू भी मौके पर पहुंच गए। साहू का कहना था कि कहा कि कारों में लगाई गई आग अराजकतत्वों का कारनामा है। पुलिस को पूरे मामले की जांच गहनता से करनी चाहिए। इस बारे मौके पर मौजूद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी, पूर्व सभासद की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें