ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाहाथरस के दो व्यापारी भाइयों से जलेसर में लूट

हाथरस के दो व्यापारी भाइयों से जलेसर में लूट

बाइक सवार लुटेरों ने हाथरस के दो भाइयों का तमंचे के बल पर लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे असलाहों का प्रदर्शन करते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए इस लूट की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत...

हाथरस के दो व्यापारी भाइयों से जलेसर में लूट
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 18 Nov 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक सवार लुटेरों ने हाथरस के दो भाइयों का तमंचे के बल पर लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे असलाहों का प्रदर्शन करते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए इस लूट की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है।

हाथरस के आगरा रोड निवासी कपिल, अभिषेक अग्रवाल कपड़े का कारोबार करते हैं। रविवार की दोपहर को वह जलेसर में रुपये लेने के लिए बाजार में आए थे। बाजार से रुपये लेकर घर जा रहे थे वह यह लोग अभी जलेसर से निकलकर हाथरस मोड़ पर ही पहुंचे थे कि दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच लुटेरों ने तमंचा दिखाकर बाइक को रुकवा लिया। दोनों भाइयों पर लुटेरों से हमला कर दिया। मारपीट कर 60 हजार रुपये की नकदी से भरा थैला लूट लिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती कि तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। इस मामले की रिपोर्ट बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ दर्ज की गई है। सीओ जलेसर देव आनंद ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के क्षेत्र में तलाशी कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें