Truck full of infected fish caught from West Bengal - बंगाल से जा रही संक्रमित मछली से भरा ट्रक पकड़ा, तीन गिरफ्तार DA Image
6 दिसंबर, 2019|9:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंगाल से जा रही संक्रमित मछली से भरा ट्रक पकड़ा, तीन गिरफ्तार

default image

पश्चिम बंगाल से हरियाणा के खरखदा ले जाई जा रही संक्रमित मछली से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ लिया। इस मछली खाने के बाद लोग बीमार हो सकते थे। इसकी पुष्टि मछली विभाग के अधिकारियों ने की है। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

थाना मलावन प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल से कुछ लोग संक्रमित मछली मांगूर को ट्रक में ले जाने की सूचना मिली थी। इसे लेकर सक्रिय हुई पुलिस ने थाना गेट पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। इसी समय मछली लेकर जा रहे ट्रक को रोक लिया। इसकी तलाशी लेने पर उसमें मांगूर मछली भरी हुई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक को हिरासत में लेने के बाद मामले की जानकारी मत्सय विभाग की टीम को दी। सूचना पर पहुंची मत्सय विभाग की टीम ने बरामद हुई मछली को प्रतिबंध होना बताया। पुलिस पूछताछ में ट्रक पर मौजूद आरोपियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना से लेकर आए थे और हरियाणा के खरखदा यह मछली जानी थी। इसे लेकर पुलिस ने ट्रक सवार शफीकुल, समदास, नवल किशोर पुत्र धीरसिंह निवासी कुकवैलपुर थाना भोगांव मैनपुरी को पकड़ लिया।

मछली विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को जानकारी दी कि यह मछली काफी संक्रमित है। इसे खाना से भयानक बीमारियां हो सकती थी। थाना प्रभारी मलावन ने बताया कि बरामद हुई मछली को अधिकारियों की मौजूदगी में जमीन के अंदर दफन किया गया है। पुलिस ट्रक को सीज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck full of infected fish caught from West Bengal