ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत

ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत

ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया। टक्कर लगने महिला की मौत हो गई। बेटा घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया। बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला...

ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 03 Oct 2018 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया। टक्कर लगने महिला की मौत हो गई। बेटा घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया। बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना जसरथपुर के गांव वीरवनी निवासी अजीत सिंह अपनी मां रोशन देवी (52) पत्नी कैलाश को लेकर मंगलवार को कुरावली से अपने गांव लौट रहा था। देर शाम थाना जसरथपुर के गांव नगला पंचम के पास पहुंचे। ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की रिपोर्ट बेटा ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध दर्ज कराई है। मंगलवार शाम गांव सिहोरी के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। बाइक सवार सतीश निवासी जाहिदपुर मिरहची, नरेन्द्र, तेजवीर निवासी मुखरना थाना पिलुआ घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें