ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। दूसरी तरफ कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
एटा, हिन्दुस्तान संवाद।,एटाWed, 04 Oct 2017 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। दूसरी तरफ कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अलीगढ़ थाना दादौं के गांव नगला कलुआ निवासी मुनेश (28) पुत्र बहादुर सिंह बुधवार दोपहर मलावन की तरफ से लौट रहे थे। दोपहर करीब बारह बजे थाना मलावन के गांव सैंथरी के पास पहुंचे। तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मुनेश की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ थाना अलीगंज के गांव टपुआ निवासी बबलू उर्फ विमल (39)पुत्र दुरबीन सिंह अपने साथी विकेश पुत्र राजपाल निवासी लक्ष्मनपुर थाना निधौलीकलां के साथ मंगलवार शाम घर लौट रहे थे। दोनों ही अलग-अलग बाइक से जा रहे थे। थाना पिलुआ के गांव जवाहरपुर के पास पहुंचे। पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने दोनों में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक बबलू उर्फ विमल की मौत हो गई। साथी विकेश घायल हो गया। जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें