ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन की मौत

अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन की मौत

अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर...

अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 01 Nov 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना मिरहची के गांव उद्दीनपुर निवासी अवधेश कुमार (38) पुत्र विजेन्द्र शनिवार की देर रात बाइक से गांव लौट रहे थे। गांव जारथर के पास वाहन ने रौंद दिया। टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ जिला हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन के गांव नगला लच्छी निवासी सुशील कुमार (35) पुत्र बच्चू सिंह को शनिवार को जलेसर मार्ग स्थित गांव पौड़री के पास वाहन ने रौंद दिया। टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। जिला कासगंज थाना गंजडुडवारा के गांव गढ़िया निवासी दामोदर (62) चौबीस अक्टूबर को रिजोर क्षेत्र में शादी समारोह में आए थे। साइकिल से लौटते समय गांव गुमानपुर के पास बाइक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वृद्ध की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें