ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटा प्रधान ने भाई सहित तीन आरोपियों के साथ किया सरेंडर

प्रधान ने भाई सहित तीन आरोपियों के साथ किया सरेंडर

हत्या के मामले में फरार चल रहे शीतलपुर के प्रधान, उसके भाई, एक अन्य कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है। फरार अन्य आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। कई दिनों से पुलिस...

 प्रधान ने भाई सहित तीन आरोपियों के साथ किया सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 20 Aug 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

हत्या के मामले में फरार चल रहे शीतलपुर के प्रधान, उसके भाई, एक अन्य कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है। फरार अन्य आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। कई दिनों से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

कोतवाली नगर प्रभारी एके सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी शीतलपुर प्रधान भूपेन्द्र यादव, भाई नागेन्द्र यादव, इनका साथी रामू पुत्र राधेश्याम ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इन आरोपियों की तलाश में लगातार दबिशें दी जा रही थी। अन्य फरार आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही फरार आरोपी भी जेल भेजे जाएगे। बता दें कि बारह अगस्त की रात को गांव शीतलपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग में वीरपाल की गोली लगने से मौत हुई थी। चरन सिंह सहित दो लोग घायल हुए थे। मामले की रिपोर्ट भतीजा विक्रम सिंह ने आरोपी प्रधान भूपेन्द्र यादव, भाई नागेन्द्र, बेटे मयंक, शशांक, रजत सहित छह आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक ओर रिपोर्ट बाद में दर्ज हुई थी जिसमें भैंस के छर्रे भी फायरिंग के दौरान लगे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें