ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटातीन दिन में तीसरी चोरी, सैलार गांव में लाखों की चोरी

तीन दिन में तीसरी चोरी, सैलार गांव में लाखों की चोरी

गांव सैलार में घर में घुसकर चोर लाखों के जेवरात, हजारों की नकदी चोरी कर ले गए। एक घर में चोरी का प्रयास किया। जगार होने पर चोरी करने में चोर असफल...

तीन दिन में तीसरी चोरी, सैलार गांव में लाखों की चोरी
default image
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 17 Jun 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव सैलार में घर में घुसकर चोर लाखों के जेवरात, हजारों की नकदी चोरी कर ले गए। एक घर में चोरी का प्रयास किया। जगार होने पर चोरी करने में चोर असफल रहे। सूचना पर डायल-112 पुलिस पहुंची। मामले में गृहस्वामी ने तहरीर दी हैं।

कोतवाली देहात के गांव सैलार निवासी अभयपाल दुग्ध बेचने का काम करते है। रविवार रात को परिवार संग मिलकर छत पर सो रहे थे। रात में किसी भी समय चोर घर में घुस आए और घर में घुसकर आठ हजार की नकदी, लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए। इसके बाद चोरों ने विकास के घर को निशाना बनाया। इनकी पत्नी जाग गई और शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर चोर भाग गए।

डेयरी में रखी गुल्लक तोड़ पांच हजार चुराए

एटा। कोतवाली नगर के गांव भगीपुर निवासी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि दूध की डेयरी की दुकान है। रविवार को हमेशा के भांति दुकान बंदकर घर चले गए। रात में चोर दुकान में घुस आए। दुकान में घुसकर गुल्लक तोड़कर पांच हजार रूपये चोरी कर ले गए। सुबह दुकान पहुंचने पर जानकारी हुई। मामले की तहरीर पीड़ित ने चोरों के विरूद्ध दे दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।