ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटामतदान के दिन नहीं होनी चाहिए किसी भी प्रकार की लापरवाही-डीएम

मतदान के दिन नहीं होनी चाहिए किसी भी प्रकार की लापरवाही-डीएम

चौथे चरण के लोकसभा चुनाव लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। जिला मजिस्ट्रेट प्रेम रंजन सिंह की अध्यक्षता में चतुर्थ चरण के मतदान को स्वतंत्र,...

मतदान के दिन नहीं होनी चाहिए किसी भी प्रकार की लापरवाही-डीएम
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 11 May 2024 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चौथे चरण के लोकसभा चुनाव लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। जिला मजिस्ट्रेट प्रेम रंजन सिंह की अध्यक्षता में चतुर्थ चरण के मतदान को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से जोनल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारियों सहित अन्य पुलिस बल के लिए पुलिस लाइन में ब्रीफ किया गया।

डीएम ने निर्देश दिए कि निर्वाचन को सकुशल सम्पन्न कराना हम सभी की अहम जिम्मेदारी हैं, सभी सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट अपने सेक्टर, जोनल पुलिस अधिकारी के साथ सामंजस्य रखते हुए निर्वाचन ड्यूटी करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। चतुर्थ चरण के तहत अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में 321 पोलिंग स्टेशन लोकेशन, 395 पोलिंग स्टेशन पर कुल 350715 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। मतदान केन्द्र पर किसी भी प्रकार की अराजकता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, मतदान को हर हाल में निष्पक्ष सम्पन्न कराया जाए। एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि मतदान केन्द्रों पर फर्जी मतदान कतई न होने दें, यदि कहीं कोई समस्या है तो उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाई जाए। सभी केन्द्रों पर सुरक्षा के बेहतर इंतजाम किए गए हैं, सभी मतदाता अपने पोलिंग पर जाकर निर्भीक होकर अपने मत का प्रयोग करें। इस अवसर पर एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने भी जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारियों सहित पैरा मिलिट्री फोर्स, पुलिसबल को मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने एवं निष्पक्ष होकर चुनाव को संपन्न कराने के निर्देश दिए। इस दौरान चतुर्थ चरण के तहत तैनात किए गए समस्त जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।