ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापिता-पुत्रों सहित तीनों का हुआ अंतिम संस्कार, शव उठाते वक्त कांप गए हाथ

पिता-पुत्रों सहित तीनों का हुआ अंतिम संस्कार, शव उठाते वक्त कांप गए हाथ

एक माह पहले पिता की मौत हुई थी। वह दुख अभी तक खत्म भी नहीं हुआ था कि एक ही परिवार के तीन मौत के बाद पूरे परिवार पर दुख का पहाड़ टूट...

पिता-पुत्रों सहित तीनों का हुआ अंतिम संस्कार, शव उठाते वक्त कांप गए हाथ
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एक माह पहले पिता की मौत हुई थी। वह दुख अभी तक खत्म भी नहीं हुआ था कि एक ही परिवार के तीन मौत के बाद पूरे परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया। शुक्रवार को जब अंतिम संस्कार के लिए पिता पुत्रों के शव उठे तो हर किसी की आंखें नम हो गई। बच्चों ले जाते समय लोगों के हाथ कांप रहे थे। तीन मौत की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पूरे गांव में किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। इस दौरान रोते समय कई लोगों की हालत बिगड़ गई।

शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार हुआ। थाना रिजोर के गांव गुमानपुर में सड़क किनारे मृतक महावीर के खेत है। एक माह पहले खेत पर पिता के शव अंतिम संस्कार हुआ था। उसी स्थान पर मृतक महावीर के शव का भी अंतिम संस्कार कराया गया। कुछ दूर हटकर दोनों बच्चों के शव को दफनाया गया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। भीड़ को देखते हुए पुलिस भी पहुंच गई। अंतिम संस्कार होने तक पुलिस मौजूद रही। पूरे मामले में थाना रिजोर के गांव गुमानपुर निवासी शैलेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। गुरूवार शाम को गांव बाकलपुर के पास बाइक की टक्कर से भाई महावीर, भतीजे अंशू, पीयूष, ललित पुत्र सत्यवीर निवासी अकबरपुर हवेली जलेसर की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।