ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाबेटे का शव देख फूट-फूटकर रोया जेल से पहुंचा पिता

बेटे का शव देख फूट-फूटकर रोया जेल से पहुंचा पिता

गोली मारकर हत्या करने के मामले में गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। गुरूवार को हुए अंतिम संस्कार में चार थाने का फोर्स मौजूद रहा। बेटे के अंतिम संस्कार में जेल से पिता भी पहुंचा। मामले की रिपोर्ट...

बेटे का शव देख फूट-फूटकर रोया जेल से पहुंचा पिता
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 07 Dec 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गोली मारकर हत्या करने के मामले में गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। गुरुवार को हुए अंतिम संस्कार में चार थाने का फोर्स मौजूद रहा। बेटे के अंतिम संस्कार में जेल से पिता भी पहुंचा। मामले की रिपोर्ट चाचा ने आरोपी सगे भाई सहित तीन आरोपियों के विरुद्ध दर्ज कराई है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है।

थाना मिरहची के गांव वीरपुर निवासी पवन कुमार ने आरोपी सरवीर, श्यामवीर पुत्र भाय सिंह, विन्नेशी उर्फ रिंकू पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी दौलतपुर थाना मिरहची के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस तरह से हरिओम को गोली मारी गई उससे लोगों में चर्चा है कि आरोपियों के निशाने पर केवल हरिओम ही था। आरोपियों ने सिर में गोली मारी थी जो आर-पार निकल गई।

गुरुवार की देर शाम शव का अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम संस्कार के दौरान थाना मारहरा पुलिस के साथ-साथ मिरहची, पिलुआ, कोतवाली देहात पुलिस तैनात रही। बेटे को मुखाग्नि देने जेल से पिता रामनरेश भी पहुंचे। वह दोहरे हत्याकांड में जेल में बंद है। गांव में तनावपूर्ण शांति को देखते हुए काफी फोर्स तैनात किया गया है।

गोलियों से भून कर दी थी हत्या

बता दे कि बुधवार शाम गांव नगला संत के पास बाइक सवार आरोपी श्यामवीर, विन्नेशी, सरवीर निवासी दौलतपुर थाना मिरहची ने तारीख करके लौट रहे हरिओम को गोलियां से भूनकर हत्या कर दी थी।

-----वर्जन

हत्या में फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। गांव में पुलिस-फोर्स तैनात किया गया। बेटे के अंतिम संस्कार के दौरान जेल में निरुद्ध पिता रामनरेश भी आए।

गुरमीत सिंह, सीओ सदर एटा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें