ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापाक से मुकाबले में भारतीय टीम के चौके-छक्कों पर झूमे क्रिकेट प्रेमी

पाक से मुकाबले में भारतीय टीम के चौके-छक्कों पर झूमे क्रिकेट प्रेमी

विश्वकप में रविवार को भारत-पाकिस्तान में होने वाले मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर है। सुबह से ही लोगों को मैच देखने के लिए मोबाइल और टीवी पैक रिचार्ज कराते देखा गया। दोपहर में मैच...

पाक से मुकाबले में भारतीय टीम के चौके-छक्कों पर झूमे क्रिकेट प्रेमी
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 16 Jun 2019 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्वकप में रविवार को भारत-पाकिस्तान में होने वाले मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर है। सुबह से ही लोगों को मैच देखने के लिए मोबाइल और टीवी पैक रिचार्ज कराते देखा गया। दोपहर में मैच शुरू होने के बाद सभी टीवी से चिपके रहे। चौके-छक्कों पर भारतीय क्रिकेट प्रेमी जमकर झूमे।

रविवार को मैनचेस्टर में खेले वाले मैच में भारत की जीत को लेकर युवाओं ने सुबह से ही तैयारियां शुरू कर दी। युवाओं ने मैच का कोई भी पल मिस न करने के उद्देश्य से रिचार्ज कराया। साथ ही घर में देखने को टीवी पैक रिचार्ज कराए गए। दोपहर तक युवाओं ने भारत-पाक मैच देखने की पूरी तैयारियां कर ली। दोपहर में तीन बजे भारत-पाक में मैच शुरू होते ही क्रिकेट प्रेमी, युवा टीवी और मोबाइल से जा चुके। जहां पर टीवी की सुविधा नहीं थी वहां पर युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों ने मोबाइल पर मैच का आनंद लिया। क्रिकेट का खुमार बाजार में भी दिखाई दिया। दुकानों पर भी व्यापारी, दुकानदारों को मैच का आनंद लेते देखा गया। मैच के दौरान बाजारों में भी ग्राहकों की आवाजाही कम हो गई। भारत-पाक मैच के दौरान हर किसी की मंशा थी कि यह मैच अवश्य जीते। उसके लिए लोगों ने घरों, मंदिरों में हवन-पूजन कर भगवान से जीत को कामना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें