ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाडिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा में आ रही दूसरी कार में घुसी कार

डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा में आ रही दूसरी कार में घुसी कार

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दोनों कारो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल दो की मौत हो गई। फतेहाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आगरा...

डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा में आ रही दूसरी कार में घुसी कार
डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा में आ रही दूसरी कार में घुसी कार
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 24 Jun 2024 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दोनों कारो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल दो की मौत हो गई।

फतेहाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 29 पर लखनऊ की तरफ से आ रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर मध्य डिवाडर पर लगी जाली तोड़ते हुए आगरा की तरफ से आ रही कार में भिड़ गई। इस दौरान कार में बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान दोनों कारों में सवार एक महिला सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भिजवा दिया। गंभीर रूप से घायलो में दो घायलों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 9:30 बजे के करीब थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की किलोमीटर 29 पर उसे समय चीख पुकार मच गई जब एक बुलेरो कार लखनऊ की तरफ से आ रही अनियंत्रित होकर मध्य डिवाइडर में लगी जाली को तोड़ते हुए आगरा की तरफ से आ रही कार में भिड़ गई। इस दौरान कार में बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई। दोनों कार में सवार एक महिला सहित सात लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद राकेश कुमार चौहान चौकी इंचार्ज अनुज कुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को कार से बाहर निकाल कर इलाज लिए एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भिजवाया गया है। जहां दो लोगों की हालत बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद राकेश कुमार चौहान से बात करने पर बताया कि दो कारों की भिंडत में एक महिला सहित 7 लोग घायल हुए हैं जिनमें दो लोगों की मौत बताई जा रही है घायलों के नाम और पते पता किया जा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।