ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में शिक्षक और अलीगंज में छात्रा की हादसे में मौत

एटा में शिक्षक और अलीगंज में छात्रा की हादसे में मौत

गुरुवार को दो स्थानों पर हुए हादसों में शिक्षक और छात्रा की मौत हो गई। एक छात्रा घायल हो गई। घायल को सैफई रेफर किया गया। छात्राओं को टक्कर लगने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया।...

एटा में शिक्षक और अलीगंज में छात्रा की हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 06 Sep 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को दो स्थानों पर हुए हादसों में शिक्षक और छात्रा की मौत हो गई। एक छात्रा घायल हो गई। घायल को सैफई रेफर किया गया। छात्राओं को टक्कर लगने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम खुल सका है। प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक की मौत के मामले की जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल में दर्जनों की संख्या में लोग पहुंच गए।

कोतवाली नगर के मोहल्ला एमपी नगर निवासी अशोक (50) पुत्र हाकिम सिंह थाना निधौली कलां के गांव अहरमई प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में तैनात थे। गुरुवार दोपहर को बाइक से घर आ रहे थे। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला कंचन पर किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिला अस्पताल में भर्ती कराया, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अलीगंज-पटियाली मार्ग पर गैस सिलेण्डरों से लेकर आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो छात्राओं को टक्कर मार दी। एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी छात्र को सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है। इसकी हालत खतरे से बताई जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी हीरेन्द्र की लगभग 17 वर्षीय बेटी श्वेता एवं ग्राम खैरपुरा निवासी महावीर की 13 वर्षीय पुत्री रिंकल उर्फ सुहावनी अलीगंज के जनता इण्टर कालेज कैल्ठा की छात्रा हैं। दोनों गुरुवार को विद्यालय से छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही थीं। ट्रक ने दोनों टक्कर मार दी। श्वेता की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया है। लोग उसे पकड़ने की मांग रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें