ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासिंथेटिक दूध की फैक्ट्री सहित एक आरोपी पुलिस ने पकड़ा

सिंथेटिक दूध की फैक्ट्री सहित एक आरोपी पुलिस ने पकड़ा

रविवार को कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला महावीरगंज स्थित एक घर में चल रही सिन्थेटिक दूध बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा। सिंथेटिक दूध बनाते हुए एक आरोपी को पकड़ा। मौके से भारी मात्रा में दूध बनाने का सामान...

सिंथेटिक दूध की फैक्ट्री सहित एक आरोपी पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 03 Jun 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला महावीरगंज स्थित घर में चल रही सिन्थेटिक दूध बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा। इस बीच दूध बनाते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा। मौके से दूध बनाने का सामान बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर कोतवाली प्रभारी अनूप कुमार भारतीय ने टीम के साथ मिलकर मोहल्ला महावीरगंज, बीएसएनएल ऑफिस के बराबर में एक घर में दविश दी। दविश के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धर्मेन्द्र उर्फ बच्चा यादव पुत्र बादशाह निवासी सांबलपुर थाना जलेसर बताया। घर से चार बोरी ग्लूकोज, आधा बोरी फिटकरी, भारी मात्रा में वेजिटेबिल ऑयल, ईजी लिक्विड बरामद हुआ। आरोपी मोहल्ला महावीरगंज में एक किराये में घर में सिंथेटिक दूध की फैक्ट्री चलाता था। आरोपी एक साल से कारोबार कर रहा था। दूध को डेयरियों के साथ-साथ दुकानों पर बेचता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें