ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअच्छे नंबर देख खुशी से झूम उठे छात्र-छात्राएं

अच्छे नंबर देख खुशी से झूम उठे छात्र-छात्राएं

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल, इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम रविवार दोपहर में घोषित हुआ। सुबह से ही परिणाम के इंतजार में कम्प्यूटर सेंट, कैफे पर बैठे विद्यार्थी परिणाम डाउनलोड होते ही जानने को पहुंच गए।...

अच्छे नंबर देख खुशी से झूम उठे छात्र-छात्राएं
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 30 Apr 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल, इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम रविवार दोपहर में घोषित हुआ। सुबह से ही परिणाम के इंतजार में कंप्यूटर सेंट, कैफे पर बैठे विद्यार्थी परिणाम डाउनलोड होते ही जानने को पहुंच गए। दोपहर में 12 बजे हाईस्कूल और डेढ़ बजे इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम छात्र-छात्राओं को देखने को मिल सका।

रविवार को हाईस्कूल, इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम देखने के लिए कचहरी परिसर, गांधी मार्केट, कचहरी रोड, सिविल लाइन स्थित कंप्यूटर सेंटर, कैफे, जिला पंचायत परिसर, ठंडी सड़क, मेहता पार्क स्थित कंप्यूटर सेंटर पर शाम तक परीक्षा परिणाम देखने के लिए युवक-युवतियां पहुंचते रहे। कंप्यूटर सेंटरों पर अपेक्षित परीक्षा परिणाम आने पर छात्र-छात्राओं को खुशी में झूंमते देखा गया। उसके अलावा घरों में भी छात्र-छात्राओं ने लैपटॉप और मोबाइल फोन पर परिणाम परिणाम की जानकारी की। रविवार को आयोजत हुए हाईस्कूल इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम को लेकर स्कूल प्रबंधक, प्रधानाचार्य, शिक्षक-शिक्षिकाएं सक्रिय रहे। शहर में अरुणानगर स्थित श्रीरामबाल भारती इंटर कॉलेज, आरडी इंटर कॉलेज अलीगंज, एमजीएचएम इंटर कॉलेज मारहरा, कुंवर मनोहर्र ंसह इंटर कॉलेज पुरांव आसपुर, जनता इंटर कॉलेज कैल्ठा अलीगंज, श्रीमती मुन्नी देवी इंटर कॉलेज खेरिया सहित दो दर्जन स्कूलों में बच्चों को परीक्षा परिणाम दिखाने के लिए बुलाया गया। जहां पर उत्तीर्ण हुए छात्र-छात्राओं ने शिक्षक-शिक्षिकाओं, स्कूल प्रबंधन को मिष्ठान खिलाया। साथ ही सहपाठियों के साथ मिलकर खुशी मनाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें