Strong security will continue during counting at counting site - कृषि मंडी समिति में मतगणना के दौरान रहेगी कड़ी सुरक्षा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कृषि मंडी समिति में मतगणना के दौरान रहेगी कड़ी सुरक्षा

कृषि मंडी समिति में मतगणना के दौरान रहेगी कड़ी सुरक्षा

लोकसभा चुनाव की मतगणना को कृषि मंडी समिति में पुलिस-प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त किये गये हैं। सुरक्षा कर्मियों ने मंडी समिति स्थित गेट पर वैध प्रवेशपत्र धारक व्यक्तियों की चैकिंग करने के बाद ही मतगणना परिसर में प्रवेश करने दिया जायेगा। अनाज मंडी परिसर को गुरुवार को कब्जे में ले लिया जायेगा। यहां पर मतगणना के दौरान परिंदा भी पर नही मार सकेगा।

डीएम ने बताया कि आगरा लोकसभा क्षेत्र में समाविष्ट जलेसर विधानसभा, एटा लोकसभा क्षेत्र में समाविष्ट एटा विधानसभा, मारहरा विधानसभा तथा फर्रूखाबाद लोकसभा क्षेत्र में समाविष्ट अलीगंज विधानसभा की मतगणना कृषि मंडी समिति, गुरुवार को प्रात:आठ बजे से निर्धारित मतगणना कक्षों में प्रारंभ होगी। उन्होंने कहा कि निर्विघ्न रूप से मतगणना सम्पन्न कराने के लिए कृषि मंडी समिति, एटा में त्रि-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मतगणना स्थल पर कोई भी व्यक्ति सक्षम अधिकारी द्वारा जारी प्रवेशपत्र के बिना प्रवेश नहीं कर सकेगा।

उन्होंने बताया कि जीटी रोड स्थित गेट से मतगणना के लिए ड्यूटी पर लगे सभी कार्मिक एवं अधिकारी निर्धारित प्रवेशपत्र के साथ मतगणना स्थल में प्रवेश कर सकेंगे और उनके वाहन स्पोर्ट्स स्टेडियम सहित पुलिस द्वारा निर्धारित अन्य नजदीकी पार्किंग स्थल पर खड़े किये जायेंगे। कृषि मंडी समिति के अलीगंज रोड स्थित गेट से सभी प्रत्याशी, निर्वाचन एजेंट, मतगणना एजेंट और पत्रकार निर्धारित प्रवेशपत्र के साथ प्रवेश कर सकेंगे और उनके वाहन विकास भवन सहित पुलिस द्वारा निर्धारित अन्य नजदीकी पार्किंग स्थल पर खड़े किये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि कृषि मंडी समिति, एटा के दोनों गेट पर पुलिस द्वारा वैध प्रवेशपत्र धारक व्यक्तियों की चेकिंग करने के बाद ही मतगणना परिसर में प्रवेश करने दिया जायेगा। मतगणना स्थल पर किसी भी व्यक्ति को अपने साथ मोबाइल, कैमरा सहित अन्य कोई इलैक्ट्रानिक सामग्री, बीड़ी, सिगरेट, माचिस, शस्त्र आदि ले जाने की इजाजत नहीं होगी। पत्रकारों को कृषि मंडी समिति परिसर स्थित मीडिया सेंटर तक ही जाने की अनुमति होगी, वह अपने साथ मोबाइल, कैमरा, वीडियो-कैमरा ले जा सकेंगे जो मीडिया सेंटर तक ही सीमित रहेंगे।

इनसेट----

सुरक्षा कर्मियों के लिए विद्यालय अधिगृहित----

एटा। डीएम आईपी पांडेय लोकसभा निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण ढंग से कराये जाने के लिए निधौली रोड स्थित सेन्ट पॉल्स स्कूल, ट्यूलिप स्कूल को मतगणना को अर्धसैनिकों, पीएसी बलों को ठहराये जाने के लिए मतगणना की समाप्ति तक के लिए अधिग्रहण किया गया है। डीएम ने संबंधित प्रबंधक एवं प्राचार्य को आदेशित किया है कि वह क्षेत्र के एसडीएम एवं तहसीलदार, सीओ के निवर्तन पर विद्यालय भवन को सभी मूलभूत आवश्यक सुविधाओं यथा फर्नीचर, पेयजल व्यवस्था, शौचालय, विद्युत व्यवस्था के साथ उपलब्ध करायेंगे। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Strong security will continue during counting at counting site