ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासपा नेता ने किया मां का अपहरण, चार लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

सपा नेता ने किया मां का अपहरण, चार लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

बेटा पर मां का अपहरण करने का आरोप लगा है। नाती ने थाना जाकर पुलिस से शिकायत की। मामले में चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई...

सपा नेता ने किया मां का अपहरण, चार लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा
default image
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 15 Jun 2024 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटा पर मां का अपहरण करने का आरोप लगा है। नाती ने थाना जाकर पुलिस से शिकायत की। मामले में चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सपा नेता को भी आरोपी बनाया गया है। सत्यभान शाक्य ने कासगंज की अमांपुर विस से चुनाव लड़ा था।

थाना राजा का रामपुर के मोहल्ला शाक्यनगर अभय प्रताप सिंह पुत्र भूपेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बतााया कि 12 जून को दोपहर तीन बजे दादी चंद्रावती पत्नी भगवान दास मोहल्ले में ही घर के पास हीरो किराना स्टोर पर गई थी। आरोप है कि चाचा कमलेन्द्र, ताऊ केशव सिंह, सत्यभान सिंह पुत्र भगवान दास, संचित उर्फ रिशु पुत्र केशव सिंह निवासी महाराणा प्रताप नगर चार पहिया गाड़ी से आए। बाइक पर कुछ अज्ञात लोग भी साथ थे। आरोप है कि दादी चंद्रावती को जबरन घसीटकर बाइक पर बैठा लिया। इस दौरान कमलेन्द्र, सत्यभान असलहा के साथ गाड़ी में बैठे रहे। दादी को ले जाते समय पड़ोसियों ने शोर मचाया। दादी फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक रूपेश वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई जाएगी।

तहरीर के आधार पर थाना राजा का रामपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। प्रापर्टी का विवाद सामने आया है।

धनजंय कुशवाह, एएसपी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।