ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासपा प्रत्याशी किरन सराफ आचार संहिता उल्लंघन में फंसी

सपा प्रत्याशी किरन सराफ आचार संहिता उल्लंघन में फंसी

सकीट नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंस गई है। बिना अनुमति के पोस्टर बांटने एवं लंच पैकेट बांटने के मामले में एसडीएम सदर, सीओ सिटी ने संयुक्त रूप से आचार संहिता उल्लंघन...

सपा प्रत्याशी किरन सराफ
 आचार संहिता उल्लंघन में फंसी
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 06 Nov 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सकीट नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंस गई है। बिना अनुमति के पोस्टर बांटने एवं लंच पैकेट बांटने के मामले में एसडीएम सदर, सीओ सिटी ने संयुक्त रूप से आचार संहिता उल्लंघन की कार्रवाई की है।

नगर पंचायत सकीट से समाजवादी पार्टी से किरन सराफ प्रत्याशी है। सोमवार को वह सदर तहसील में नामाकंन करने पहुंची। इस दौरान इनके साथ समर्थक भी मौजूद रहे। एसडीएम सदर बृजेश कुमार सिंह, सीओ सिटी वरुण कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि नामाकंन से पूर्व लोगों में प्रत्याशी द्वारा बिना अनुमति के पोस्टर एवं लंच पैकेट बांटे गए।

जानकारी वह दोनों ही अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने यह सब देखा। पोस्टर, लंच पैकेट बांटना आचार संहिता का उल्लंघन है। एसडीएम, सीओ ने बताया कि समाजवादी पार्टी किरन सराफ सहित समर्थकों पर आचार संहिता उल्लंघन की कार्रवाई की जा रही है। सपा जिला अध्यक्ष और प्रत्याशी पति ने आचार संहिता के उल्लंघन से इनकार किया है।

आचार संहिता उल्लंघन की पहले कार्रवाई

निकाय चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का खाता खुल चुका है। सोमवार को निकाय चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन की पहली कार्रवाई की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें