ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटागठबंधन को बूथों पर मजबूत करे सपा बसपा

गठबंधन को बूथों पर मजबूत करे सपा बसपा

सपा-बसपा कार्यकर्ता एक-दूसरे के सहयोग से प्रत्येक बूथ पर गठबंधन का वोट मजबूत करें। मतदाताओं के पहचान पत्र बनवाने, मतदाता सूचियों में भी नाम बढ़वाने, सही कराने में जुट जाएं। गुरुवार को सपा-बसपा गठबंधन...

गठबंधन को बूथों पर मजबूत करे सपा बसपा
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 07 Feb 2019 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा-बसपा कार्यकर्ता एक-दूसरे के सहयोग से प्रत्येक बूथ पर गठबंधन का वोट मजबूत करें। मतदाताओं के पहचान पत्र बनवाने, मतदाता सूचियों में भी नाम बढ़वाने, सही कराने में जुट जाएं। गुरुवार को सपा-बसपा गठबंधन कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात बसपा नेता मनोज सोनी ने कही।

बसपा नेता ने ने कहा कि प्रदेश वर्तमान योगी-मोदी सरकार के तानाशाही रवैये से समाज का हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। सर्वाधिक बुराहाल युवाओं, बेरोजगारों, किसानों, व्यापारियों तथा शिक्षामित्रों का है। उससे बौखलाकर केन्द्र सरकार सीबीआई, ईडी का दुरप्रयोग कर विपक्षी दल के नेताओं पर दबाव बना रही है। पूर्व विधायक रणजीत सुमन ने कहा कि पांच सालों में मोदी सरकार सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है। अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष अशरफ हुसैन तथा संचालन डा. अफजल ने किया। बैठक में बसपा जिलाध्यक्ष अनिल सागर, उत्साह भारद्वाज, फईमुद्दीन वारसी, अमित शर्मा, धर्मेन्द्र सिंह यादव, राकेश यादव, प्रदीप यादव, गफ्फार यादव, बबलू प्रधान, पुजारी यादव, वरूण ठाकुर, मोनू लुहार अवागढ़ आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें