Soldier's daughter will grow up in the army, will serve the country - सैनिक की बेटी बड़ी होकर जाएगी फौज में, करेगी देश की सेवा DA Image
12 नबम्बर, 2019|8:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैनिक की बेटी बड़ी होकर जाएगी फौज में, करेगी देश की सेवा


सैनिक की बेटी बड़ी होकर जाएगी फौज में, करेगी देश की सेवा

पापा के शहीद होने के बाद बेटी राखी का रो-रोकर बुरा हाल है। अंतिम यात्रा के दौरान शहीद नीरेश का अंतिम संस्कार कर दिया मगर बेटी राखी के हाथ से तिरंगा नहीं छूटा।

पिता के खोने के बाद सिसक रही बेटी राखी ने बताया कि पिता के शहीद होने की जानकारी एक फरवरी को हुई। बताया कि पिता ही हिम्मत बंधाते थे और पढ़ाई लिखाई कर देश सेवा के लिए प्रेरित करते थे। पिता को खोने के बाद बेटी का कहना है कि वह भी पिता की तरह सेना में जाकर देश सेवा करेगी। बताया कि पिता ने जल्द ही घर आने का वायदा किया था। पिता ने वादा को निभाया मगर उसे वादे में आने की खुशी के बजाए आंखो में आंसू थे।

कल्याण बोर्ड अधिकारी बोले हरसंभव होगी मदद

एटा। जिला सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी एके त्यागी ने कहा कि शहीद सैनिक के परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी। जानकारी लगते ही शनिवार को भी गांव पहुंचे थे। रविवार को भी मौजूद रहे। इनके साथ ही जैथरा क्षेत्र से भी रिटायर अधिकारी, सैनिक भी पहुंचे। इस दौरान कैप्टन उदयभान सिंह चौहान, महावीर सिंह शर्मा, नरेन्द्र सिंह, सूबेदार सत्येन्द्र भदौरिया, हवलदार दलवीर सिंह, राजेन्द्र सिंह, सूबेदार क्लर्क प्रमोद कुमार, जूडीसी त्रिवेश कुमार, हवलदार रामप्रकाश मौजूद रहे।

पदोन्नति की खुशियां, मातम का माहौल

एटा। गांव कासौन निवासी ग्रामीणों ने बताया कि कुछ महीनों पहले ही नीरेश की पदोन्नति हुई थी। जिसे लेकर खुशियां थी मगर वह खुशियां मातम में बदल गई।

पेट्रोल पंप दिलाने की मांग

एटा। शहीद नीरेश की पत्नी शशि की तरफ से लोगों ने जिलाधिकारी अमित किशोर को प्रार्थनापत्र दिया। जिसमें शहीद नीरेश को पेट्रोप पंप दिलाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Soldier's daughter will grow up in the army, will serve the country