ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासिपाही ने तमंचे के बल किया साली का अपहरण रिपोर्ट

सिपाही ने तमंचे के बल किया साली का अपहरण रिपोर्ट

इटावा जिले में तैनात सिपाही ने तमंचे के बल पर साली का अपहरण कर लिया। तलाश के बाद भी न मिलने पर मां ने कोतवाली देहात में जाकर तहरीर दी। सिपाही, पिता, मां के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज हुई...

सिपाही ने तमंचे के बल किया साली का अपहरण रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 21 Oct 2019 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा जिले में तैनात सिपाही ने तमंचे के बल पर साली का अपहरण कर लिया। तलाश के बाद भी न मिलने पर मां ने कोतवाली देहात में जाकर तहरीर दी। सिपाही, पिता, मां के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

आगरा रोड स्थित मोहल्ला वर्मानगर निवासी मिथलेश पत्नी महेश चन्द्र ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 18 अक्तूबर को बेटी तूलिका किसी काम से निधौलीकलां रोड गई थी। आरोप है कि जगपाल पुत्र राजपाल निवासी राधाबिहार कोतवाली नगर सहित दो आरोपी बेटी का अपहरण कर ले गए।

घरवालों ने बेटी को तलाश किया। तलाश के बाद भी बेटी का पता नहीं चला। मां ने कोतवाली देहात में जाकर तहरीर दी। एसएचओ सुभाष बाबू ने बताया कि मां ने जगपाल और उसके पिता, मां के विरुद्ध तमंचा के बल परअपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जांच में सामने आया है कि जगपाल जिला इटावा में सिविल लाइन में सिपाही पद पर तैनात है। यह भी सामने आया है कि कई दिनों से गैरहाजिर चल रहा है। युवती सिपाही की साली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जैसा भी सामने आएगा और उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि सिपाही दो बच्चों का पिता है।

दो किशोरियों को ले जाने की रिपोर्ट

एटा। थाना पिलुआ के एक गांव निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 18 अक्तूबर को पुनीत यादव निवासी कुतुबपुर सहित चार आरोपी बेटी को भगा ले गए। शहर के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि सात अक्तूबर को नीतेश उर्फ जीतेश निवासी शीतलपुर बेटी को भगा ले गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें