DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब तस्करों का पुलिस पर हमला, दरोगा सहित तीन घायल

शराब तस्करों का पुलिस पर हमला, दरोगा सहित तीन घायल

थाना जैथरा क्षेत्र के गांव छोटी जरारी में मंगलवार को आबकारी विभाग की टीम के साथ छापा मारने गई पुलिस पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया। टीम पर पथराव भी किया गया। पथराव देख पुलिस और आबकारी विभाग की टीम के हाथपांव फूल गए। हमले में दरोगा समेत तीन लोग घायल हो गए। आबकारी विभाग की एक गाड़ी को तोड़ दिया। पुलिस दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पकड़ने को दबिशें दी जा रही हैं।

आबकारी विभाग को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि थाना जैथरा क्षेत्र के गांव छोटी जरारी में दिनेश यादव के घर पर शराब बनाने का काम चल रहा है। मंगलवार की दोपहर को थाना पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई के लिए पहुंच गए। आबकारी टीम ने घर में घुसकर तलाशी लेने का जैसे ही प्रयास किया वैसे ही शराब तस्कर आक्रोशित हो गए। पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ भी लिया था। घर में मौजूद महिलाए हल्ला करने लगी तथा छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। ताबडतोड़ पथराव से टीम के हाथपांव फूल गए। पुलिस हिरासत में आए युवक छूटकर फरार हो गए।

पुलिस को दबाव बनते देख फायरिंग भी कर दी गई। सूचना तो यह भी है कि इन आरोपियों से बचने के लिए टीम की ओर से भी फायर किया गया। फायर होते ही भगदड़ मच गई। हमले में थाना जैथरा के एसआई राजेश कुमार, आबकारी विभाग के दिनेश पासवान, खालिद यार खां घायल हो गए हैं। घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सात लोगों को नामजद किया है। तलाशी के दौरान पुलिस 40 लीटर कच्ची शराब तथा 10 शराब की पेटी बरामद की है।

-----वर्जन

जैथरा में जो घटना हुई है इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करा ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिशें दी जा रही हैं।

अजय भदौरिया, सीओ अलीगंज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Smugglers of liquor attacked police Three injured including Druga