DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय प्रसाद होंगे अब जनपद के नये नोडल अधिकारी

लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद एक बार जिले के अधिकारियों के द्वारा कराये गये विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए नोडल अधिकारी संजय प्रसाद बुधवार को जनपद मुख्यालय पहुंच रहे हैं।

नोडल अधिकारी का पूरा कार्यक्रम आ गया है। नोडल अधिकारी एक गांव का निरीक्षण करने के साथ साथ सरकारी कार्यालय और स्वच्छ भारत मिशन के तहत कराये गये कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद पड़ोसी जनपद कासगंज का गुरूवार को निरीक्षण कर समीक्षा की जायेगी।सीडीओ उग्रसेन पांडेय ने बताया कि जनपद में अब प्रमुख सचिव के रवीन्द्र नायक को हटा दिया गया है। उनको फिरोजाबाद और मैनपुरी का नोडल अधिकारी बनाया गया है। जबकि एटा और कासगंज जनपद के लिए नोडल अधिकारी संजय प्रसाद बनाया गया है। जनपद के विकास कार्यों की जांच अब प्रमुख सचिव से नीचे का अधिकारी नहीं करेंगा। इसके अलावा सीएम के 71 विकास बिन्दु की जगह 18 बिन्दू पर जांच की जायेगी।

उन्होनें बताया कि जनपद में किसी एक गांव का निरीक्षण किया जायेगा। इसके बाद पेयजल आदि कार्यों की समीक्षा की जायेगी। जिला अस्पातल का निरीक्षण प्रस्ताबित है। इस बार नोडल अधिकारी शहर की सफाई व्यवस्था एवं रोशनी आदि की समीक्षा की जायेगी। इसके लिए नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिये गये हैं। इसके अलावा सरकारी कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए तहसील भवन को तैयार किया जा रहा है।

वर्जन---

नोडल अधिकारी का कार्यक्रम आ गया है। वे बुधवार को एटा जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और इसके बाद कासगंज के कार्यक्रम को देखा जायेगा। अधिकारियों को अपनी तैयारियों को करने के निर्देश दिये गये हैं।

---------उग्रसेन पांडेय सीडीओ एटा।-------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanjay Prasad will now be the new Nodal officer of the districtNodal