ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटागंगा दशहरा को लेकर रूट तय, भारी वाहनों का नहीं होगा प्रवेश

गंगा दशहरा को लेकर रूट तय, भारी वाहनों का नहीं होगा प्रवेश

गंगा दशहरा को लेकर रूट तय कर दिया गया है। रविवार को कुछ स्थानों पर भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। शनिवार रात आठ बजे से भारी वाहन अंदर नहीं...

गंगा दशहरा को लेकर रूट तय, भारी वाहनों का नहीं होगा प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 15 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा दशहरा को लेकर रूट तय कर दिया गया है। रविवार को कुछ स्थानों पर भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। शनिवार रात आठ बजे से भारी वाहन अंदर नहीं जाएंगे। रविवार रात आठ बजे बड़े वाहनों का प्रतिबंध रहेगा।

पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर, मैनपुरी की तरफ से आने वाले भारी/लोडिंग वाहन आरटीओ ओवर ब्रिज बाईपास, अलीगंज, फर्रुखाबाद की तरफ से आने वाले भारी/लोडिंग वाहन कुसाडी बाईपास से अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे। शिकोहाबाद जसराना की तरफ से आने वाले वाहन पूर्णरूप से बंद रहेंगे। हल्के वाहन चपरई मोड से सकीट होते हुए निकाले जाएंगे। आगरा- टूंडला की तरफ से आने वाले भारी/लोडिंग वाहन पूर्णरूप से बंद रहेंगे। हल्के वाहन रजावली चौराहा से सकरौली, जलेसर होकर निकलेंगे। अलीगढ़ की तरफ से आने वाले भारी/लोडिंग वाहन चौथा मील बाई पास से अपने गंतव्य तक जाएंगे। कासगंज की तरफ से आने वाले भारी लोडिंग वाहन पूर्णरूप से बन्द रहेंगे। सहावर, गंजडुंडवारा की तरफ से आने वाले भारी/लोडिंग वाहन बाईपास होकर अपने गंतव्य को जाएंगे। जलेसर-अवागढ़ आगरा रोड से आने वाले भारी लोडिंग वाहन-कैंटर, ट्रक, डीसीएम आदि पूर्णरूप से बंद रहेगें। हल्के वाहन जावड़ा नहर पुल से बाईपास के लिये जाएंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।