ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाक्वारंटीन सेंटर में खराब मिली सब्जी की भेजी रिपोर्ट

क्वारंटीन सेंटर में खराब मिली सब्जी की भेजी रिपोर्ट

क्वारंटाइन सेंटर में एडीएम प्रशासन और एएसपी ने निरीक्षण किया। इसमें बाजार से खरीदकर लाई गईं सब्जियां खराब थी। इसकी जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी है। संभावना है काम करने वाले ठेकेदार को हटाया जा...

क्वारंटीन सेंटर में खराब मिली सब्जी की भेजी रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 19 May 2020 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

क्वारंटाइन सेंटर में एडीएम प्रशासन और एएसपी ने निरीक्षण किया। इसमें बाजार से खरीदकर लाई गईं सब्जियां खराब थी। इसकी जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी है। संभावना है काम करने वाले ठेकेदार को हटाया जा रहा है।

सोमवार की शाम को एडीएम प्रशासन विवेक मिश्रा, एएसपी संजय कुमार ने जेएलएन डिग्री कॉलेज का निरीक्षण किया। सबसे पहले रसोई का हाल देखा गया। इस रसोई में देखा तो जो सब्जी खरीदकर लाईं गई थी उसमें टमाटर और खीरा खराब गुणवत्ता के थे। देखने से ऐसे लग रहे थे कि जैसे खराब हो। इसके बाद सेंटर में भर्ती अन्य लोगों से वार्ता की गई तो बताया कि यहां अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है। जो स्टाफ का भोजन है वह अच्छा बनता है। हम लोगों का जो खाना है वह काफी खराब है। दोनों अधिकारी करीब एक घंटें तक सेंटर में निरीक्षण करते रहे। संदिग्धों को समझाया गया कि कहीं कोई परेशानी नहीं होगी। खाना भी गुणवत्ता वाला मिलेगा। वहीं सेंटमेरी स्कूल में खाना बनाने वाले ठेकेदार को बदलने के निर्देश दिए गए है। दोनों सेंटरों में कई दिनों से हंगामा की शिकायतें आ रही थी। डीएम सुखलाल भारती ने बताया कि ठेकेदार को सही काम करने के लिए कहा गया है। अगर उसके खाने की गुणवत्ता में सुधार नहीं हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें