ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाविवादित बयान पर देकर घिरे पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद

विवादित बयान पर देकर घिरे पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद

प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर विवादित बयान देकर पूर्व केंद्रीय मंत्री, फर्रुखाबाद लोस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद फंस गए। विश्व हिंदू महासंघ ने बयान पर रोष जताते हुए कोतवाली नगर...

विवादित बयान पर देकर घिरे पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 26 Apr 2019 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर विवादित बयान देकर पूर्व केंद्रीय मंत्री, फर्रुखाबाद लोस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद फंस गए। विश्व हिंदू महासंघ ने बयान पर रोष जताते हुए कोतवाली नगर में तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।

विश्व हिंदू महासंघ महासंघ के जिलाध्यक्ष दिलीप पचौरी बिट्टू ने कोतवाली नगर में तहरीर देते हुए बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा फर्रुखाबाद-अलीगंज सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने राजनैतिक लाभ लेने के लिए हिंदू समाज के गोरक्षपीठाधीश्वर एवं विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीयध्यक्ष और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को लेकर को मीडिया में एक बयान दिया है जो गलत है। मुख्यमंत्री पर टिप्पणी कर हिंदू समाज को अपमानित करने काम किया है साथ ही इस बयान से हिंदू समाज आहत भी है। कोतवाली नगर में जाकर कोतवाली नगर प्रभारी को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में निशा चौहान, अवधेश गुप्ता, प्रभात कुलश्रेष्ठ, अनुज दीक्षित, गोविंद मिश्रा, पंकज गुप्ता, मयंक उपाध्याय, अरविंद कनौजिया, हरीश प्रताप चौहान आदि रहे। बता दें कि फर्रुखाबाद-अलीगंज लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है और इसी सीट से सलमान खुर्शीद प्रत्याशी भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें