ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापुलिस ने एक दिन में पकड़े 105 वांछित

पुलिस ने एक दिन में पकड़े 105 वांछित

चुनाव को शांति पूर्ण कराने को लेकर पुलिस की आरोपियों को पकड़ने की धरपकड़ जारी है। एसएसपी स्वप्निल ममगाई के निर्देश में ऑपरेशन दस्तक चलाया गया। पुलिस ने 105 आरोपियों को पकड़ा। इसमें जलेसर में युवक को...

पुलिस ने एक दिन में पकड़े 105 वांछित
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 25 Mar 2019 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव को शांति पूर्ण कराने को लेकर पुलिस की आरोपियों को पकड़ने की धरपकड़ जारी है। एसएसपी स्वप्निल ममगाई के निर्देश में ऑपरेशन दस्तक चलाया गया। पुलिस ने 105 आरोपियों को पकड़ा। इसमें जलेसर में युवक को पीटकर मारने वाला, दुष्कर्म का भी आरोपी शामिल है।

पुलिस लाइन में एसएसपी ने बताया कि वारंटी, वांछितों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन दस्तक दो चलाया गया। चौबीस घंटे में 91 वारंटी तथा 14 वांछितों को पकड़कर जेल भेजा है। पशु चोर समझकर युवक को पीटकर हत्या करने वाले आरोपी राजकुमार निवासी नगला अहीर जलेसर को पकड़कर जेल भेजा है। नगर पुलिस ने एक वांछित, दस वारंटी, कोतवाली देहात ने दो वांछित, नौ वारंटी, जैथरा ने एक वांछित, आठ वारंटी, मिरहची ने नौ, सकीट ने चार वांछित, तीन पकड़ कर टॉप फाइव में जगह बनाने में सफल रहे।

अवागढ़ बवाल, जलेसर के आरोपी पर लगेगी एनएसए

एटा। एसएसपी ने बताया कि अवागढ़ में बवाल करने वाले बवालियों और जलेसर में पशु चोर समझकर युवक को पीटने वाले आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी। जलेसर में आरोपियों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा था। बताया कि अवागढ़ में कम से कम तीन और जलेसर में एक आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई होगी। जिसे लेकर विधिक राय ली जा रही है।

फोटो कैप्शन

26ईटीए 03: पुलिस लाइन में सोमवार को पकड़े गए वांछित, वारंटी।

26ईटीए 04: पुलिस लाइन में पकड़े गए वांछित, वारंटी की जानकारी देते हुए एसएसपी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें