Police detained illegal Aslah factory, one arrest - परौली में पुलिस ने एक तस्कर सहित असलाह फैक्ट्री, चुनाव में होना था इनका प्रयोग DA Image
14 नबम्बर, 2019|1:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परौली में पुलिस ने एक तस्कर सहित असलाह फैक्ट्री, चुनाव में होना था इनका प्रयोग

निकाय चुनाव के मतदान से पूर्व ही पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। गांव परौली में दबिश देकर पुलिस ने असलाह फैक्ट्री पकड़ी। एक तस्कर को मौके से पकड़ा वहीं इसके दो साथी भागने में सफल रहे। कार्रवाई में बने-अधबने तमंचे और बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि शनिवार को थानाध्यक्ष इन्द्रेशपाल सिंह इनके टीम ने गांव परौली में दबिश दी। दबिश के दौरान एक मकान में कुछ लोग अवैध असलहा बना रहे थे। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को पकड़ा जबकि दो साथी भागने में सफल रहे।

मौके से 18 बने, 3 अधबने तथा भारी मात्रा में तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए। एसएसपी ने बताया कि निकाय चुनाव में बाधा उत्पन्न करने के लिए तेजी से तमंचे बनाए जा रहे थे। इससे बदमाशों को खेप पहुंचाई जा सके। चुनाव को देखते ही जिले के साथ-साथ आसपास के जिलों से भी तस्करों को तमंचा बनाने का ऑर्डर दिया गया था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कल्यान सिंह उर्फ कल्लन निवासी परौली, फरार साथियों का नाम रामखिलाड़ी, जुगनू निवासी परौली थाना जैथरा बताया। जिनकी तलाश की जा रही है। एसएसपी ने जैथरा टीम को पन्द्रह हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police detained illegal Aslah factory, one arrest