ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापुलिस ने ओला की कैब लूटने वाले चार बदमाश दबोचे

पुलिस ने ओला की कैब लूटने वाले चार बदमाश दबोचे

दिल्ली से ओला की गाडी बुककर लाए बदमाशों ने चालक को बेहोश कर कार लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। जानकारी पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर ली। इसमें चार आरोपियों को गिरफ्तार लिया।...

पुलिस ने ओला की कैब लूटने वाले चार बदमाश दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 18 Sep 2018 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से आगरा के लिए ओला की कार बुक कराकर लूटने वाले चार बदमाशों को जलेसर पुलिस ने मंगलवार को दबोच लिया। चारों लुटेरों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। बदमाश कार को बेचने जा रहे थे। पुलिस ने सूचना मिलने पर दबोच लिया।

हाथरस के थाना सादाबाद निवासी सुरेंद्र सिंह दिल्ली में कैब चलाता है। 17 सितंबर को पार्क शनि बाजार खोड़ा गाजियाबाद से 12 घंटे के लिए कैब बुक कराई गई। ड्राइवर कार लेकर यमुना एक्सप्रेस वे होकर आगरा के लिए चल दिया। इसमें चार लोग सवार हो गए। रास्ते में राया कट से कार को नीचे मथुरा की ओर उतरवा दिया गया। आरोप है कि हाथरस निकलने के बाद चालक को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कुछ दूर कार चलाने के बाद ड्राइवर सुरेंद्र बेहोश हो गया। थाना जलेसर क्षेत्र के गांव बेरनी में बदमाश सुरेंद्र को नहर के पास फेंक कर फरार हो गए। होश आने पर ड्राइवर ने घटना की जानकारी जलेसर पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई।

एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि थाना जलेसर पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि कुछ लोग एक डिजायर कार को बेचने जा रहे हैं। पुलिस ने कार बेचने आए लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों से लूटी की गई स्विफ्ट डिजायर कार, दो तमंचे, चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने दीपक पुत्र सतीश निवासी मोहल्ला झंटी थाना निधौलीकलां, भाष्कर निवासी पार्क शनि बाजार खोड़ा, गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। भाष्कर भी निधौलीकलां का रहने वाला है। वह वर्तमान में गाजियाबाद में रह रहा था। इसके अलावा राजीव पुत्र प्रेमपाल निवासी नीम बाबा मंदिर,मानवेंद्र उर्फ मोनू निवासी साढ़ूपुरा निधौलीकलां, मनोज पुत्र अर्जुन सिंह निवासी निधौलीकलां को गिरफ्तार किया गया है। सभी को जेल भेज दिया गया है। एससपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को बीस हजार रुपये इनाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें