DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चारा में मिलाया जहर, सोलह बकरे मरे

चारा में मिलाया जहर, सोलह बकरे मरे, रिपोर्ट दर्ज जैथरा। चारा में आरोपी ने जहर मिला दिया। जहरीला चारा खाने से कई बकरे मर गए। मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने दो आरोपियों के विरुद्ध दर्ज कराई है। थाना जैथरा के गांव धुमरी निवासी दिनेश ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पन्द्रह अक्तूबर को गांव के ही आरोपी शंकर ने अपने साथी के साथ मिलकर चारा में जहर मिला दिया। जहरीला चारा खाने से एक-एक करके सोलह बकरे मर गए। पीड़ित ने जानकारी की तो आरोपी शंकर का नाम आया जो पीड़ित से रंजिश मानता है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांच सौ लीटर कच्ची शराब, यूरिया पकड़ी

एटा। थाना अलीगंज पुलिस ने शनिवार को टपुआ में दबिश देकर पचास लीटर कच्ची शराब पकड़ी। साथ ही दो किलो यूरिया, शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए। मौके से पुलिस ने संजय निवासी टपुआ थाना अलीगंज को पकड़ा।

एसडीएम सदर बृजेश कुमार, सीओ सिटी वरुण कुमार ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए रविवार को जीटी रोड मानपुर स्थित कांशीराम कॉलोनी में दबिश दी। तीन सौ लीटर कच्ची शराब, दो हजार लीटर लहन सहित एक को पकड़ा। नगर पुलिस ने गांव शीशिया से ढा़ई सौ लीटर कच्ची शराब तथा ढाई सौ लीटर लहन तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस को देख तस्कर भाग गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Poison mixed in charcoal, sixteen goats die, report