ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटागलत चौहद्दी दर्शाकर प्लॉट पर किया कब्जा

गलत चौहद्दी दर्शाकर प्लॉट पर किया कब्जा

नगर के मोहल्ला महावीरगंज में गलत चौहद्दी लिखवाकर प्लॉट पर कब्जा किये जाने की शिकायत पीड़िता ने तहसील प्रशासन, कोतवाली पुलिस से की है। फिर भी कब्जा नहीं हटा है। पीड़िता ने डीएम से प्लॉट से कब्जा हटाये...

गलत चौहद्दी दर्शाकर प्लॉट पर किया कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 11 Feb 2020 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मोहल्ला महावीरगंज में गलत चौहद्दी लिखवाकर प्लॉट पर कब्जा किये जाने की शिकायत पीड़िता ने तहसील प्रशासन, कोतवाली पुलिस से की है। फिर भी कब्जा नहीं हटा है। पीड़िता ने डीएम से प्लॉट से कब्जा हटाये जाने की गुहार लगाई है।

नगर के मोहल्ला महावीरगंज निवासी चरनदेवी पत्नी होरीलाल ने ग्राम सभा जलेसर अन्दर चुंगी जमीन का बैनामा त्रिलोकीनाथ पुत्र केदारीलाल से 15 जून 1988 को कराया था। जमीन पर एक पक्की कोठरी का निर्माण भी करा लिया। अवशेष जमीन का बैनामा त्रिलोकीनाथ ने शकुन्तला देवी पत्नी मौहर सिंह निवासी महावीरगंज ने 01 जनवरी 1989 को किया गया था। विक्रय पत्र में स्पष्ट लिखा है कि चरनदेवी, लीलावती की भूमि से पूर्व की ओर विक्रय की गयी है। गलत चौहद्दी दर्शाते हुए पीड़िता के प्लॉट पर कब्जा कर लिया गया है।

----वर्जन

मामला संज्ञान में है। तहसीलदार, एसएचओ जलेसर को आदेश दिया गया था। फिर भी कब्जा क्यो नहीं हटा है। इसकी जानकारी की जाएगी। जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

--अरुण कुमार, एसडीएम, जलेसर (एटा)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें