ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअलीगंज तहसील परिसर में बनेगा पार्क औऱ जिम सेंटर

अलीगंज तहसील परिसर में बनेगा पार्क औऱ जिम सेंटर

नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश गुप्ता राजू नगर के विकास को दृढ संकल्पित नजर आ रहे हैं। चाहे नगर की सड़कों का मामला हो। नालों का या फिर नगर में पार्क औऱ जिम सेंटर खुलवाने का मामला हो। सभी मामलों में...

अलीगंज तहसील परिसर में बनेगा पार्क औऱ जिम सेंटर
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 03 Feb 2020 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश गुप्ता राजू नगर के विकास को दृढ संकल्पित नजर आ रहे हैं। चाहे नगर की सड़कों का मामला हो। नालों का या फिर नगर में पार्क औऱ जिम सेंटर खुलवाने का मामला हो। सभी मामलों में उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर पहल की है।

नगर पालिका परिषद चेयरमैन ने नगर की जर्जर हो गई विद्युत व्यवस्था को सुचारू करने के लिए नए पोल पर नए तारो के खींचने का काम बहुत तेजी से चल रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष ने तहसील परिसर को जिम की सौगात प्रदान की है। नगर में बेहतर स्वास्थ्य के लिए तहसील परिसर में ही जिम के लिए लगभग 32 उपकरणों के माध्यम से व्यायाम करने की सुविधा उपलव्ध कराई जा रही है। व्यायाम करने के लिए जिम में विद्युत की भी उचित व्यवस्था की जाएगी। सायं काल मे भी सभी आराम से व्यायाम कर सके। पालिकाध्यक्ष ने राधाकृष्ण मोहल्ला में बन रही सड़क की गुणवत्ता को स्वयं जाकर देखा। ठेकेदार को निर्देश दिए कि सड़क की गुणवत्ता में कोई समझौता बर्दास्त नही होगा। उसके बाद तहसील पहुंचकर जिम के लिए परिसर को पूरी मुस्तैदी से तैयार कराने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर मुनीश्वर दुवे एडवोकेट, प्रमोद मिश्रा, नरेंद्र सोलंकी, ठेकेदार अनुज यादव, अनिल गुप्ता, मनोज ठाकुर सभासद, विमल, गौरव गुप्ता, सौरभ कठेरिया, राजीव ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें