ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाधोखाधड़ी कर कई खातों से दो लाख के करीब रुपये पार

धोखाधड़ी कर कई खातों से दो लाख के करीब रुपये पार

धोखाधड़ी कई खातों से दो लाख के करीब रुपये पार कर दिए। जानकारी होने पर पीड़ितों के होश उड़ गए। मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने अज्ञात में दर्ज कराई...

धोखाधड़ी कर कई खातों से दो लाख के करीब रुपये पार
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 19 Jun 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धोखाधड़ी कई खातों से दो लाख के करीब रुपये पार कर दिए। जानकारी होने पर पीड़ितों के होश उड़ गए। मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने अज्ञात में दर्ज कराई हैं।

थाना जैथरा के गांव जरारी निवासी मुनीष कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि केनरा बैंक में खाता है। कुछ माह पहले अज्ञात आरोपी ने धोखाधड़ी कर खाते से एक लाख से रुपये दूसरे खाते में ट्रान्सफर करा लिए।

खाते से पार किए 33 हजार रुपये

एटा। थाना निधौलीकलां के गांव नगला दुर्जन निवासी राकेश ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि साइबर अपराधी ने मोबाइल पर मैसेज भेजा और खाते से 33 हजार रुपये पार कर दिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ कस्बा मलावन निवासी गौरव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि साइबर अपराधी ने धोखाधड़ी कर खाते से 27 हजार रुपये पार कर दिए।

खाते से पार किए 74 हजार रुपये

एटा। असरौली जीटी रोड़ निवासी माधुरी मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि धोखाधड़ी कर कुछ माह पहले अज्ञात आरोपी खाते से 74 हजार से अधिक रुपये खाते से पार कर दिए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें