ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटानगर पालिका दिलाएगी श्वान एवं बंदरों से निजात

नगर पालिका दिलाएगी श्वान एवं बंदरों से निजात

शहर में श्वान एवं बंदरों के प्रकोप से पीड़ित लोग आए दिन पालिका में शिकायत करते रहते है। इस बात को गंभीरता से संज्ञान में लेकर पालिका ने शहर के लोगों को श्वान एवं बंदरों से निजात दिलाने को लेकर उनकी...

नगर पालिका दिलाएगी श्वान एवं बंदरों से निजात
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 18 Feb 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में श्वान एवं बंदरों के प्रकोप से पीड़ित लोग आए दिन पालिका में शिकायत करते रहते है। इस बात को गंभीरता से संज्ञान में लेकर पालिका ने शहर के लोगों को श्वान एवं बंदरों से निजात दिलाने को लेकर उनकी नसबंदी कराने की योजना बनाई है।

मंगलवार को नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि शहर में श्वानों एवं बंदरों की संख्या काफी बढ़ गई है। इसके कारण इन जानवरों का आतंक बेहद बढ़ गया है।

श्वान एवं बंदरों के अचानक हमला कर देने से शहर में प्रतिदिन पांच से दस लोग चोटिल हो रहे है। इससे जनवारों द्वारा काटे जाने पर लोगों में रैबीज जैसी जानलेवा बीमारियां फैलने का खतरा पैदा हो रहा है। उन्होने बताया कि शहर में पांच से दस लोग प्रतिदिन बंदरों एवं श्वानों से परेशान होकर पालिका में शिकायत करने आते रहते है। इस बात को देखते हुए पालिका ने निर्णय लिया है कि अगामी वित्तीय वर्ष की बोर्ड बैठक में शहर में घूमने वाले श्वानों एवं बंदरों की नसंबदी कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें