ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटामां के आशिक ने की थी मासूम की हत्या

मां के आशिक ने की थी मासूम की हत्या

मां के आशिक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और चीखने पर मुंह दबा दिया। दम घुटने से मासूम की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने आरोपी को पकड़कर खुलासे का दावा किया है। घटना को अंजाम देने के बाद पड़ोसी को...

मां के आशिक ने की थी मासूम की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 11 Nov 2018 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मां के आशिक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और चीखने पर मुंह दबा दिया। दम घुटने से मासूम की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने आरोपी को पकड़कर खुलासे का दावा किया है। घटना को अंजाम देने के बाद पड़ोसी को फंसाने के लिए शव को नांद में फेंका था।

एसएसपी आशीष तिवारी ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि थाना प्रभारी निधौलीकलां डीके वर्मा ने आरोपी टीटू पुत्र नत्थू निवासी पिपहरा थाना निधौलीकलां को रविवार सुबह रफतनगर सैंथरा से पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतका की मां से प्रेम-संबंध थे। घटना वाले दिन वह शराब के नशे में मां से मिलने गया था। मां घर पर नहीं मिली। आरोपी बेटी को उठाकर दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। चीख निकलने पर मुंह दबा दिया। दम घुंटने से मासूम की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि धनतेरस पर उदयप्रकाश से झगड़ा हुआ था। उदयप्रकाश को फंसाने के लिए मासूम के शव को नांद में फेंक दिया था। चर्चा है कि आरोपी के महिला से प्रेम-संबंधों की वजह से ही मृतका के पिता ने भी आत्महत्या की थी। हालांकि इस पर पुलिस ने खुलकर बोलने से इंकार कर दिया। एसएसपी ने टीम को बीस हजार रुपये का इनाम दिया है। बता दें कि दीपावली पर अगले दिन मासूम का शव नांद में मिला था। मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। मामले की रिपोर्ट चाचा ने अज्ञात में दर्ज कराई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें