ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापारा हुआ डाउन, भीषण गर्मी और लू के थपेडों से मिली राहत

पारा हुआ डाउन, भीषण गर्मी और लू के थपेडों से मिली राहत

रविवार को सुबह से ही सूर्य नारायण के मिजाज ठीक बने रहने से गर्मी का पारा कई फीसदी तक कम रहा। इसके साथ ही लू के थपेडों से भी लोगों को काफी हद तक राहत...

पारा हुआ डाउन, भीषण गर्मी और लू के थपेडों से मिली राहत
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 22 May 2022 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को सुबह से ही सूर्य नारायण के मिजाज ठीक बने रहने से गर्मी का पारा कई फीसदी तक कम रहा। इसके साथ ही लू के थपेडों से भी लोगों को काफी हद तक राहत बनी रही। पिछले दिनों की अपेक्षा गर्मी का सितम कम होने से मार्गो बाजारों में भी अच्छी खासी भीड़ बनी रही।

बीते दिन शनिवार रात को तेज ठंडी हवाओं के साथ रुक-रुक कर हल्की बूंदा बांदी होती रही। इसके कारण अगले दिन रविवार को भी लोगों को मौसम में ठंडक का अहसास बना रहा। पिछले दिनों की अपेक्षा तापमान में सात डिग्री तक गिरावट बनी रहने से रविवार को शहर का अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक पहुंच गया। जबकि न्यूनतम तापमान भी दो डिग्री तक कम बने रहने से 27 डिग्री रिकार्ड किया गया। पिछले दिनों की अपेक्षा भीषण गर्मी के साथ लू के थपेडों में कमी बनी रहने से लोगों ने राहत भरी सांस ली। लोग दिनभर घरों से बाहर निकल कर अपने कार्यो को पूरा करते रहे। इसके साथ ही शहर के मुख्य बाजार घंटाघर, किराना बाजार, बाबूगंज, गांधी मार्केट सहित सभी मुख्य बाजारों में दोपहर के समय भी खरीदरों की भीड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं मुख्य मार्गो पर भी अन्य दिनों की अपेक्षा दोपहर में वाहनों और पैदल राहगीरों की अच्छी खासी भीड़ बनी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें