ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में शादी के दो महीने बाद ही विवाहिता की हत्या

एटा में शादी के दो महीने बाद ही विवाहिता की हत्या

जनपद में जैथरा क्षेत्र में शादी के दो माह बाद ही ससुरालीजनों ने विवाहिता की हत्या कर दी। आरोप है कि हत्या के बाद शव को लटका दिया गया। मामले की रिपोर्ट मृतका के पिता ने ससुरालीजनों के विरुद्ध दर्ज...

एटा में शादी के दो महीने बाद ही विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 24 Sep 2020 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में जैथरा क्षेत्र में शादी के दो माह बाद ही ससुरालीजनों ने विवाहिता की हत्या कर दी। आरोप है कि हत्या के बाद शव को लटका दिया गया। मामले की रिपोर्ट मृतका के पिता ने ससुरालीजनों के विरुद्ध दर्ज कराई है।

जिला फर्रुखाबाद थाना मेरापुर के गांव अचरा निवासी अरविंद कठेरिया ने थाना जैथरा में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि जून में बेटी उजाला (20) की शादी पेशकार निवासी राया थाना जैथरा के साथ की थी। आरोप है कि ससुरालीजन दहेज में एक लाख, बाइक की मांग करने लगे। न देने पर उत्पीड़न करते थे।

आरोप है कि बुधवार को ससुरालीजनों ने बेटी की हत्या कर दी और शव को लटकाकर भाग गए। घटना की जानकारी पर रिश्तेदारों के साथ मायका पक्ष के लोग बेटी की ससुराल राया पहुंचे। बेटी मृतवस्था में पड़ी मिली। शव को देख कोहराम मच गया। विवाहिता के पिता ने मामले की रिपोर्ट आरोपी दामाद, ससुर, दो भाई, दादा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ जैथरा सतपाल सिंह भाटी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें