ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटादहेज की खातिर डेढ़ साल बाद ही विवाहिता की हत्या

दहेज की खातिर डेढ़ साल बाद ही विवाहिता की हत्या

दहेज की खातिर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़कर भाग गए। जानकारी पाकर मायकेवाले पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी पाकर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

दहेज की खातिर डेढ़ साल बाद ही विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 10 Dec 2019 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की खातिर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़कर भाग गए। जानकारी पाकर मायकेवाले पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी पाकर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना जसरथपुर के गांव बड़ापुर निवासी सुमन कुमार ने थाना निधौली कलां में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बेटी रश्मि (24) की शादी एक साल आठ महीना पूर्व बीपी सिंह पुत्र पप्पू निवासी गहेतू थाना निधौलीकलां के साथ की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही ससुरालीजन दहेज में दो लाख रूपये की मांग करने लगे। न देने पर उत्पीड़न करते थे।

आरोप है कि सोमवार को बीपी सिंह सहित चार ससुरालीजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बेटी रश्मि की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़कर भाग गए। जानकारी पर देर शाम मायकेवाले पुलिस को लेकर पहुंचे। पिता ने आरोपी दामाद बीपी सिंह, ससुर पप्पू, सास मुन्नी देवी, जेठ बबलू के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवाहिता की मौत गला दबाने से आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें