ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासाथी की हत्या के विरोध में वकीलों की हड़ताल

साथी की हत्या के विरोध में वकीलों की हड़ताल

जिला बस्ती में अधिवक्ता की हत्या करने के मामले में शुक्रवार को कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अधिवक्ता हड़ताल पर रहे। इससे पहले सभागार में दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी...

साथी की हत्या के विरोध में वकीलों की हड़ताल
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 01 Mar 2019 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला बस्ती में अधिवक्ता की हत्या करने के मामले में शुक्रवार को कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अधिवक्ता हड़ताल पर रहे। इससे पहले सभागार में दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई।

कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में हुई। महासचिव उदयवीर सिंह वर्मा ने कहा कि जिला वस्ती में कचहरी समय के दौरान बदमाशों ने अधिक्ता जगनारायन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश है। शासन-प्रशासन से मांग की कि अधिवक्ता के घरवालों को सरकारी नौकरी दी जाए और कम से कम से पचास लाख की आर्थिक सहायता दी जाए। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। अधिवक्ता कार्य से विरत रहे। इस दौरान रक्षपाल सिंह शाक्य, आदेश बाबू सक्सेना, प्रमोद कुमार, रूपकिशोर कश्यप, उदयराज सिंह सोलंकी, मुजाहिद अली खां, नीरज यादव, भूप सिंह शाक्य, जगन वाष्र्णेय, प्रशांत वाष्र्णेय, वीरेन्द्र सिंह राजपूत, जितेन्द्र बघेल, बीसी दास आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें