ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटामेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से लाखों की चोरी

मेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से लाखों की चोरी

मेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से चोर लाखों रूपये का सामान चोरी कर ले गए। सुबह जाकर देखा। चोरी की घटना की जानकारी हुई। दुकान से चोर ताला भी साथ ले गए। दूसरी तरफ दो घरों से लाखों की चोरी हुई...

मेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 08 Jan 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से लाखों की चोरी वारदातें

साढ़े चार लाख से अधिक का सामान चुराया

क्षेत्र में कई और चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में रोष

एटा। हिन्दुस्तान संवाद।

मेहता पार्क स्थित कॉस्मेटिक गोदाम से चोर मंगलवार रात लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह जाकर देखा से दुकानदार के होश उड़ गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । दो और घरों से लाखों की चोरी हुई है।

शहर के एमपीनगर निवासी अंकुर जैन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मेहता पार्क स्थित डा. निर्मल कुमार के क्लीनिक के पास वाली गली में कॉस्मेटिक की दुकान और गोदाम है। मंगलवार रात को बंद करकें घर चले गए। गोदाम के ताले खोलकर चोर अंदर घुस गए। गोदाम से लगभग साढ़े चार लाख का सामान चोरी कर ले गए। सुबह दुकान खोलने पहुंचे। गोदाम में ताले नहीं थे, ताला न पाकर उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा। लाखों का सामान नहीं था।

कोतवाली देहात में दो घरों से लाखों की चोरी

कोतवाली देहात के गांव मिलावली निवासी शिवसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि दो जनवरी की रात को चोर घर में घुस आए। घर से 45 हजार की नकदी, लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। पीड़ित के घर के साथ ही चोरों ने पड़ोस के घर में चोरी की। एक और पीड़िता लौंगश्री ने बताया कि उनके घर से भी चोर हजारों की नकदी, सामान समेट ले गए। मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने दर्ज कराई है। चोरी के छह दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

एटा। गांव मिलावली में चोरी की घटना दो जनवरी को हुई। पुलिस ने पांच दिन बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज की। घटना के बाद ही पीड़ित ने पुलिस को बुलाया था। पुलिस ने उस समय मामला दर्ज नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें