ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकासगंजः सीएए के विरोध और शाहीन बाग के समर्थन में मुस्लिमों के बाजार बंद

कासगंजः सीएए के विरोध और शाहीन बाग के समर्थन में मुस्लिमों के बाजार बंद

दिल्ली के शाहीन बाग के आंदोलनकारियों के आहवान पर सीएए के विरोध में भारत बंद का बुधवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पूरे जिले में अपनी दुकानें बंद रखी। मिश्रित आबादी की इलाके के मुस्लिम समुदाय के...

कासगंजः सीएए के विरोध और  शाहीन बाग के समर्थन में मुस्लिमों के बाजार बंद
default image
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 29 Jan 2020 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के शाहीन बाग के आंदोलनकारियों के आहवान पर सीएए के विरोध में भारत बंद का बुधवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पूरे जिले में अपनी दुकानें बंद रखी। मिश्रित आबादी की इलाके के मुस्लिम समुदाय के लोगों नै बाजार बंद कर दिये। बंद को देखते हुए पुलिस फोर्स अलर्ट पर है। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में फोर्स पैदल मार्च कर रही है।

बुधवार सुबह से ही कासगंज शहर के जामा मस्जिद, ठंडी सड़क, बिलराम गेट, तहसील रोड, मोहल्ला नबाब, बडडूनगर समेत इलाकों के बाजारों में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सीएए, एनपीआर, एनआरसी के विरोध और दिल्ली शाहीन बाग के आंदोलनकारियों के समर्थन में बाजार बंद कर दिये। कासगंज शहर के अलावा गंजडुंडवारा के बाजारों में भी बंद का पूरा असर दिखाई दिया है। गंजडुंडवारा के सहावर रोड पर सुबह से ही लोगों ने बाजार बंद कर दिए। बंद को देखते हुए पुलिस प्रशासन सक्रिय नजर आ रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी और सीओ सिटी रामकृष्ण तिवारी पुलिस फोर्स के साथ बाजारों में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था देख रहे हैं। बंद के आव्हान में शामिल बहुजन क्रांति दल की ओर से शाम को एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम प्रशासन को दिये जाने की तैयारी है।